Sunday 4 February 2018

Donchian चैनल - सूचक - विदेशी मुद्रा - कारखाना


सचेतक साझेदारी वाले संकेतक 9: सभी को नमस्कार मैं सोच रहा था कि क्या कोई संकेतक मौजूद है जो हर बार चेतावनी दे सकता है कि एक तेजी की मोमबत्ती मंदी बन जाती है या मंदी की मोमबत्ती तेजी से बदलती है असल में एक चेतावनी जब मोमबत्तियों नियमित रूप से candlesticks पर रंग बदल जाते हैं। मैं पहले से आपके इनपुट की सराहना करता हूं धन्यवाद एक गुच्छा संपादित करें: मेरा अगला अर्थ अगले मोमबत्ती है उदाहरण के लिए एक तेजी से मोमबत्ती रूप और तेजी से बंद हो जाता है फिर अगले मोमबत्ती खुलती है और मंदी को बंद कर देती है और बूम अलर्ट बंद हो जाता है 123 मोमबत्ती 3 खोलने का उपयोग करते हुए उत्क्रमण के बाद एक शानदार विचार है। इसे साझा करने के लिए बहुत धीमी गति से धन्यवाद यह एक सिम्बा ड्रैगन की तरह है, लेकिन सरल है कि इस विचार को प्यार करना होगा। दृश्य bactest दिखाता है यह नाखून के कई प्रारंभिक स्तर पर प्रवेश के बारे में अभी। के बारे में के रूप में अच्छा के रूप में यह हो जाता है मैं एक पीए शुरुआती प्रविष्टि संकेत के लिए सोचना प्रिय MrTools और Mladen, मैं अत्यधिक इस मंच में अपने समर्थन की सराहना करते हैं। मैंने इस धागा में डोडा-डोनचैन सूचक पाया और मैं इस सूचक को कुछ संशोधित करने के लिए अनुरोध करना चाहता हूं। मैं चार्ट पर प्रदर्शित करने से समर्थन, प्रतिरोध पंक्तियां, लाल क्रॉसिंग लाइनों और सभी जानकारी पाठ लाइनों को हटाना चाहता हूं। मुझे स्पष्ट डोडा चैनल को सतर्क के साथ ही ज़रूरत है क्या आप इस सूचक में इन बदलावों को कर सकते हैं कृपया बहुत धन्यवाद, अग्रिम में यदि संभव हो तो मेरे अनुरोध को बढ़ाया जा रहा है अग्रिम धन्यवाद SternKlang: नमस्ते Mladen MrTools, मैं इस सूचक खिड़की में नीचे तीर जोड़ना चाहते हैं जब प्रविष्टि सीसीआई बार बंद पर प्रवृत्ति सीसीआई पार। मुझे अलर्ट पॉप अप करने की आवश्यकता नहीं है, केवल तीर मुझे उम्मीद है कि इसके लिए पर्याप्त बफ़र्स छोड़े गए हैं। अग्रिम में धन्यवाद। आपको परेशान करने के लिए खेद है, लेकिन जब मैं एमटीएफ लोड करने का प्रयास करता हूं: एक 5 मिनट की चार्ट पर 1 मिनट की सेटिंग के रूप में, यह 5 मिनट की सेटिंग के रूप में दिखता है। क्या 5 मिनट की चार्ट पर 1 मिनट की सेटिंग में क्या वांछनीय हो सकता है आप 5 मिनट के चार्ट पर 1 मिनट का डेटा नहीं दिखा सकते हैं (यह सोचें। आपके पास 5 सलाखें हैं और आप केवल 1 दिखा सकते हैं। कौन सा दिखा सकता है क्यों और क्यों 4 में से बाकी कम महत्वपूर्ण हैं) डॉकियन चैनल और अन्य ब्रेकआउट विधियां संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) आप देख सकते हैं कि मैंने अब 1 9 87 (साल का जन्म हुआ) 2009 के लिए हमारे हित के क्षेत्र को अवरुद्ध कर दिया है, जो कि खत्म हो चुका है 20 साल। हर जगह हम डॉकियन चैनल फ्लैट लाइन को देखते हैं समर्थन या प्रतिरोध का एक क्षेत्र है। इस प्रदर्शन के लिए मैंने अभी तक 1, 1 99 1 के लिए चिह्नित किया है जो 4 महीने या उससे अधिक के लिए आयोजित किया गया था। कीमत 118.65 है यही वह जगह है जहां कीमत अब है अब प्रति घंटा चार्ट को देखें, जहां 5 वर्षों से अधिक के बाद मूल्य इस स्तर पर दोबारा गौर किया गया है। यह पिछले साल नवंबर था: संलग्न छवि (क्लिक करने के लिए विस्तार) हम भी एक घंटा पिन बार मिल कीमत 100 पिप्स से अधिक है इसलिए लोग इस स्तर को देख रहे थे और लम्बे को बंद करने के लिए इसका इस्तेमाल करते थे। बहुत लंबे समय तक, मैं कल्पना करता हूं इसके अतिरिक्त, यदि आप उस समय से चार्ट का अध्ययन करते हैं, तो स्केल्पर और इंट्रा डे ट्रेडर्स स्पष्ट रूप से खरीद और बिक्री के स्तर का उपयोग कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment