Saturday 24 February 2018

विदेशी मुद्रा - सूचक - एमएसीडी - हिस्टोग्राम - सेटिंग


विदेशी मुद्रा जानें: एमएसीडी के साथ ट्रेडिंग चलती औसत कनवर्जेन्स डिव्वरेजेंस इंडिकेटर, जिसे अक्सर एलएसक्वोएमएसीडी कहा जाता है, आमतौर पर नए व्यापारियों द्वारा पहले सीखा जाता है, और कई मामलों में - यह पहले ऑसिलेटरों में से एक है जो व्यापारियों को उनके चार्ट पर लागू होगा। दुर्भाग्य से, एमएसीडी हर समय काम नहीं करता है (जो कुछ है जो पिछली कीमत की जानकारी के आधार पर हर सूचक के बारे में कहा जा सकता है) और जैसा कि कई नए व्यापारियों ने अक्सर यह देखते हुए कि एमएसीडी को हर संकेत नहीं दिया है, उत्पादक रूप से उत्पादित किया होगा। इस दो-भाग की श्रृंखला में, वाईर्सक्वायर एमएसीडी का निर्माण कैसे किया जाता है, साथ ही एक अतिरिक्त इनपुट सेटिंग है जो व्यापारियों को सूचक वैर्सकॉल का बेहतर लाभ दे सकती है, फिर 3 विशेष रणनीतियों को देखने के लिए आगे बढ़ें, जो कि व्यापारियों को देख सकते हैं हमारे अगले लेख में एमएसीडी के साथ उपयोग, एमएसीडी के लिए तीन सरल रणनीतियां मैकोड एमएसीडी क्या करता है एक बहुत ही तार्किक सूचक है, और यह केवल नाम का वर्णन करता है: यह 2 एक्सपेंनेलिटी मूविंग एवरेज के स्थानिक रिश्ते को मापता है। एमएसीडी के लिए सबसे आम डिफ़ॉल्ट इनपुट 9 की EMArsquos का प्रयोग कर रहे हैं, और 26 अवधि - 9 अवधि के lsquosignalrsquo लाइन के साथ। अभी के लिए - letrsquos बस एमएसीडी लाइन पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो कि 12, और 26 अवधि ईएमए (डिफ़ॉल्ट निविष्टियों का उपयोग करके) के बीच अंतर है। डाउन-ट्रेंडिंग मार्केट्स में, तेज़ी से चलती औसत धीमी गति से चलने वाले औसत की तुलना में तेजी से बढ़ेगा धीमी गति से चलने वाले औसत से तेजी से बढ़ते औसत लिसक्वाइडेर्सर्सक्वा के रूप में, एमएसीडी उस संबंध को स्पष्ट करेगा। और अप-ट्रेंडिंग मार्केट में, 12 अवधि ईएमए को 26 अवधि ईएमए से तेज़ी से आगे बढ़ना चाहिए। जैसे, एमएसीडी 12 और 26 पीरियडस्सको मूविंग एवर के बीच इस बढ़ते अंतर को व्यक्त करने के लिए उच्चतर कदम बढ़ाएगा। नीचे दिए गए ग्राफिक इस संबंध को वर्णन करेंगे, 12 और 26 अवधि के एमएसीडी के साथ चार्ट पर लागू ईएमए, 12 और 26 अवधि (उदाहरण के लिए सिग्नल लाइन हटाई गई) के साथ। जेम्स स्टेनली द्वारा बनाया गया नोटिस कि एमएसीडी ने व्यापारियों को बहुत ही प्रारंभिक अवस्था से प्रवृत्ति में बदलाव को नोटिस करने में मदद की, जैसा कि डाउनटेन्ड पूरी तरह से समाप्त होने से पहले ऊपर दिए गए ब्लू बॉक्स के ऊपर दिखाई दिए। यह सूचक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और हम 3 एमएसीडी रणनीतियों पर हमारे अगले लेख में बहुत कुछ गहरा लगाएंगे: ट्रेडों में एमएसएडी के रूप में एक एलएसक्वाट्रिजीजर्स के रूप में उपयोग करना। लेकिन इससे पहले कि हम उस पर पहुंचें, आपने संभवतया उपरोक्त चार्ट में एमएसीडी सूचक पर खींची गई एलएसक्वाइंडर्स लाइन को देखा होगा। यह सूचक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि यह हमें दिखाता है कि जब EMArsquos के बीच कोई अंतर नहीं है एमएसीडी शून्य रेखा को पार कर देगा क्योंकि तेजी से बढ़ते औसत धीमी गति से चलने की औसत को छेदता है। नीचे दिए गए चित्र में और विस्तार से वर्णन किया जाएगा: जेम्स स्टेनली द्वारा सिग्नल लाइन बनाया गया जैसा कि हमने ऊपर देखा, एमएसीडी एक मुद्रा pairrsquos चाल के प्रारंभिक चरणों में संभावित प्रवृत्ति परिवर्तनों को देखने के लिए सहायक हो सकता है। हालांकि, अगर हम lsquo0 लाइन क्रॉसओवर (एमसीएडी को एलसीईओ 0आरसीओ लाइन को पार करने के लिए) का इंतजार करते हैं, तो हम अनिवार्य रूप से एक मुव्हिंग औसत क्रॉसओवर का व्यापार कर रहे हैं - जो स्वाभाविक रूप से बाजार में कम हो रहा है और प्रवेश का इष्टतम बिंदु नहीं हो सकता है। यह वह जगह है जहां lsquoSignal Linersquo खेलने में आता है सिग्नल लाइन बस एमएसीडी लाइन के मूल्य पर निर्मित चलती औसत है। डिफ़ॉल्ट रूप से, यह मान आमतौर पर 9 अवधि पर सेट किया जाता है। एमएसीडी लाइन के संबंध में निर्माण करना, व्यापारी अक्सर प्रवेश के अवसरों की तलाश करेंगे, जब एमएसीडी सिग्नल लाइन को पार करेगा। जब एमएसीडी लाइन सिग्नल लाइन के ऊपर और ऊपर पार होती है, तो इसे खरीदने के लिए एक संकेत के रूप में देखा जाता है। जब एमएसीडी सिग्नल लाइन से नीचे जाता है, तो इसे अक्सर सेल के संकेत के रूप में देखा जाता है। जेम्स स्टेनली द्वारा बनाया गया जैसा कि आप ऊपर ग्राफिक से देख सकते हैं, इनमें से कुछ एमएसीडी सिग्नल खूबसूरती से काम करते हैं, जबकि दूसरों को वांछित होने के लिए कुछ छोड़ देता है इससे इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि व्यापारियों को अक्सर तय करने के लिए कि कौन सा सिग्नल लेना है या कौन अनदेखा करने के लिए अन्य संकेतकों या तंत्रों को देखना चाहता है। एमएसीडी के साथ ट्रेडिंग के लिए हम लेख तीन सरल रणनीतियों के साथ इस गहराई से आगे बढ़ेंगे। लेकिन, व्यापारियों के लिए एक विकल्प केवल अलग-अलग इनपुट का उपयोग करना है यह व्यापार को धीमा या एमएसीडी की गति बढ़ाने के लक्ष्य को व्यक्तिगत वरीयताओं को पूरा कर सकता है। एमएसीडी और सिग्नल लाइनों के बीच के रिश्ते को और अधिक बारीकी से पालन करने के प्रयास में, व्यापारियों को एलसीईओहास्टोग्राम, आरएससीओ का पालन कर सकते हैं, जो कि एमएसीडी और सिग्नल लाइन्स के बीच के रिश्ते को इंगित करने के लिए बस एक बार चार्ट है जो कि एलसीईओ 0 आरसीओ लाइन के चारों ओर लगाए गए हैं। नीचे ग्राफिक में सूचना - जब एमएसीडी सिग्नल लाइन को पार करता है, हिस्टोग्राम उचित रूप से lsquo0rsquo लाइन को पार करेगा जब एमएसीडी संकेत के ऊपर और ऊपर जाता है, हिस्टोग्राम lsquo0rsquo लाइन से ऊपर चढ़ जाएगा - और जब एमएसीडी संकेत के नीचे और नीचे पार करता है, हिस्टोग्राम lsquo0rsquo लाइन से नीचे गिर जाएगा। जेम्स स्टेनली द्वारा निर्मित 12, 26 और 9 के डिफ़ॉल्ट एमएसीडी इनपुट सूचक के लिए अधिक सामान्य सेटिंग्स हैं। (फास्ट एमए पहले सूचीबद्ध है, धीमे एमए के बाद, सिग्नल लाइन के इनपुट के बाद)। हालांकि, यह व्यापारिक लक्ष्यों के अनुकूल नहीं हो सकता है, इन निविष्टियों में संदिग्ध गुणवत्ता के बहुत सारे संकेत उत्पन्न हो सकते हैं। ग्रेडिंग प्रवृत्तियों या गति में सहायता के लिए किसी भी अतिरिक्त संकेतक के बिना, एमएसीडी से संकेतों को पूरी तरह से लेने वाले व्यापारी अक्सर इनपुट में लंबी अवधि की चलती औसतों का उपयोग करके सूचक को धीमा कर देते हैं। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए इनपुट का एक सामान्य समूह 21, 55 अवधियों का आदान-प्रदान है। नीचे दिया गया चार्ट 21, 55 और 9 (नीचे) के इनपुट के साथ 12, 26 और 9 (ऊपर) के डिफ़ॉल्ट के बीच का अंतर दिखाएगा। ध्यान दें कि नीचे एमएसीडी संकेतक कम संकेत देता है, जिसमें प्रत्येक सिग्नल का लक्ष्य अधिक विश्वसनीय है। जेम्स स्टेनली द्वारा निर्मित - जेम्स बी स्टेनली द्वारा लिखित आप जेम्स जेथैन फ्लेक्स पर जेम्स का अनुसरण कर सकते हैं। जेम्स स्टेनलीसक्वोस वितरण सूची में शामिल होने के लिए, कृपया यहां क्लिक करें। आपका सर्वश्रेष्ठ एमएसीडी सेटिंग्स जुलाई 2006 में शामिल हुई स्थिति: हमेशा सीखने के चरण में 63 पद हाय दोस्तों मुझे पता है कि हम सभी को विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए हॉली गैलेक्वाट खोजने का प्रयास कर रहे हैं हम पूरी तरह से पैसे या पिप्स जीतने के लिए निर्धारित हैं - उन्हें बताएं कि आप क्या चाहते हैं-, हम याद करते हैं कि कुछ समय पहले सबसे आसान उपाय सिर्फ हमारे सामने हैं मैंने एमएसीडी सूचक के बारे में कई लेखों का अध्ययन किया है, और मुझे लगता है कि अगर अत्यावश्यक विश्वसनीय हैं यही कारण है कि मैं आपकी राय जानना चाहता हूं यदि आप इस सूचक का उपयोग करते हैं, तो आपकी सेटिंग्स क्या हैं मैं व्यक्तिगत रूप से एमएसीडी लाइनों के साथ व्यापार करता हूं, 4 घंटे के चार्ट का उपयोग करके और यह सेटिंग 5-34-21। मुझे उम्मीद है कि हम इस सूचक के लिए एक अच्छी और विश्वसनीय सेटिंग्स पा सकते हैं। tnx एक अच्छा दिन है और एक अच्छा व्यापार मार्च 2006 में शामिल करें स्थिति: रेड इंडियन व्यापारी 260 पोस्ट यदि आप मानते हैं कि संकेतक स्वयं भविष्यवाणियां हैं तो मैं डिफ़ॉल्ट सेटिंग के साथ जाना चाहूंगा, यदि नहीं तो हजार पूछें (मुझे पता है कि आप क्या कर रहे हैं योग्य) व्यापारियों और 100 या बहुत से उत्तर आप से मिल जाएगा चुनते हैं। मुझे लगता है कि यह बहुत ही व्यक्तिपरक है यदि आप इसे डायवर्जेंस के लिए उपयोग करते हैं तो अधिकांश सेटिंग्स बहुत समान उत्तर देंगे फरवरी 2006 में शामिल हो गया स्थिति: कोशिश करें-मुश्किल असाधारण। 2,141 पोस्ट लगभग हमेशा डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स का उपयोग करें विशेष रूप से 15 मिनट, 1 घंटे और दैनिक समय फ़्रेम पर। एमएसीडी यूरसड पर 15 मिनट के चार्ट को नियंत्रित करता है, कम से कम डिवायर्गेंटेस के लिए। आज बाज़ार की स्थिति: quot: smug: सितंबर 2005 में शामिल की गई स्थिति स्थिति: 47 सदस्य सदस्य मैं एमएसीडी का उपयोग करता हूं, लेकिन केवल डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स (12,26,9) के साथ विचलन के लिए। आप सभी के लिए इसे इस्तेमाल करना चाहते हैं। मेरा सुझाव है कि आप इसे अपने बुशेल संकेतों को पाठ पुस्तकों के अनुसार (यानी: मौतगोलडन पार) के आधार पर सिग्नल करने के लिए इसका इस्तेमाल नहीं करते हैं। मैंने वर्षों से पाया है कि यह बाजार में आपको और बाहर निकल जाएगा। इन प्रकार के संकेतकों पर सबसे पाठ पुस्तकों के वेबसाइट एक चार्ट को एक चित्र परिपूर्ण सेनारियो के साथ पोस्ट करेंगे। मेरा सुझाव है कि आप संकेतक (समय के साथ, मैंने 12 महीने से अधिक समय तक मेहनत की थी), ऐसे संकेतकों (स्टोकैस्टिक्स, आरएसआई, एडीएक्स, डीएमआई, डब्लूआर, आदि) का प्रयोग करके आप अपने लिए परिणाम देखेंगे। वक्र एक संकेतक फिटिंग (यानी: सेटिंग्स अनुकूलित) या तो मदद नहीं करता है आपको अपने आप से यह पूछने की ज़रूरत है, क्या यह लंबे समय से सभी बाजार स्थितियों में काम करेगा जैसे कि मैं कहता हूं, आपको इसे खुद के लिए आज़माएं और देखें कि आपके पीठ के परीक्षण के परिणाम क्या हैं। अपने व्यापार के साथ सभी का सबसे अच्छा अक्तूबर 2007 को शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 298 पोस्ट अब तक, कोई भी उनके सेटिंग्स और उनके कारणों के कारण पोस्ट नहीं किया है। मैंने इस पोस्ट को Google quotmacd settingsquot खोज के माध्यम से पाया एक स्टड के लिए एक महान अवसर हो सकता है कि उनका सफल उपयोग करने से उनका नाम निकाला जा सके, क्योंकि वे उनका उपयोग क्यों करते हैं। पहले से धन्यवाद जून 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 577 पोस्ट एमएसीडी बस चलती औसत क्रॉस दिखाता है बस। तो कुछ चलती औसत के साथ आस-पास की गड़बड़ी, कुछ आपको पसंद करें, और सूचक में उन सेटिंग का उपयोग करें। आप जानते हैं, यह वास्तव में अपने लिए चीजों को खोजने के लिए मुश्किल नहीं है वाणिज्यिक सदस्य जून 2010 में शामिल हुए 19 पदों संकेतक आत्मफ़्रीफिलिंग भविष्यवाणियों के रूप में उपयोग नहीं किए गए हैं और नहीं। फिबोनैचि भी नहीं आपको क्या करना चाहिए, यह एक विधि है जिसे पहले इसे बैकस्टेस्ट किया गया है। मुझे जो करना पसंद है वह निम्नलिखित है: एक सौ ट्रेड करें और सफलता दर की गणना करें यदि 100 में से 75 ट्रेडों विजेता हैं तो यह 75 जीतने वाली विधि है। यदि आप उस नंबर को पसंद नहीं करते हैं, तो आप अपनी ट्रेडिंग रणनीति में कुछ बदलाव कर सकते हैं और इसे और 100 प्रविष्टियों के लिए बैकस्टेस्ट कर सकते हैं, यह देखने के लिए कि क्या यह बेहतर होगा। फिर आप देख सकते हैं कि कितने पीपस नुकसान की आपकी औसत हानि की स्थिति है (यदि आप उस योजना पर जाने का निर्णय लेते हैं) ताकि आप लीवरेज और आपके स्टॉप लॉज को तदनुसार सेट कर सकें। संकेतक ठीक हैं मैं उनके साथ 3 का उपयोग अन्य उपकरणों की तरह करता हूं जैसे फीबोनासी विस्तार के लिए लाभ और समर्थन प्रतिरोध स्तर और 123 झूलों और अन्य चीजों की पहचान के लिए। सबसे बड़ी सटीकता के लिए मैं उन ट्रेडों में उनका इस्तेमाल करता हूं जो सुरक्षा के साथ जुड़े हुए हैं I व्यापार। यूरो के लिए यूआरड की अच्छी खबर आती है तो मैं यूरो कम करने के लिए अपने तकनीकी संकेतकों का इस्तेमाल नहीं करता हूं, लेकिन यूरोपीय समाचारों के बाद लंबे समय तक जाने के लिए एक जगह मिलती है। उचित नियोजन और बैकटेस्टिंग के बिना किसी भी वित्तीय बाजार में कूदना बेवकूफ है 50 नुकसान की जरूरत है 100 वापस लौटाने के लिए पैसा वापस पाने के लिए। विदेशी मुद्रा और अन्य वित्तीय बाजार एक मजाक नहीं हैं मैं भाग्यशाली कारण 14 साल का था क्योंकि यह मेरे लिए व्यापार करने के लिए मना किया गया था। अब मैं 18 साल का हूं और मैं बाजारों के हर साल 4 साल का अध्ययन कर चुका हूं। मुझे विशेष रूप से दलाल बातचीत के लिए उस मंच से प्यार है और मैं हर किसी के लिए समृद्धि चाहता हूं। सबसे प्रभावी रणनीतियों सरलतम हैं मैं 4 साल के पवित्र गीलों के लिए खोज कर रहा हूं और यह अभी मौजूद नहीं है। अनुशासन एक सरल लेकिन सावधानीपूर्वक डिजाइन और बैकटेस्टेड योजना के साथ कुंजी है एक व्यापारी दुनिया में सबसे अच्छा पवित्र ग्रेल व्यापार योजना प्राप्त कर सकता है और इसे खो देता है क्योंकि वह एक व्यापारिक रणनीति का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा था। DISCIPLINE। औसत अनुशासित व्यापारी को एक औसत रणनीति मिल जाएगी और वह एक बड़ी विजेता के रूप में बदल जाएगी। मैं वाकई यह कहना चाहता हूं कि कारण मैं पवित्र गीलों की चर्चाओं से ऊब रहा हूं। यद्यपि मैं वास्तव में एक पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती के रूप में अपनी व्यापार की योजना को देखने के लिए क्योंकि इसकी सरल इसके अलावा मैं यहां एक सवाल करना चाहता हूं। मुझे अपने एमएसीडी के बारे में भी चिंतित है लेकिन यह सोचा था कि जो कोई भी इसे जानता है वह सबसे अच्छा मेरे दिमाग से गुजरता है। मैं 1 मिनट, 5 मिनट, 15 मिनट के चार्ट से चिंतित हूं। मूल सेटअप 1226 9 है आपके उत्तर के लिए अग्रिम धन्यवाद। मुझे यहां लिखने में खुशी हुई। जुलाई 2010 की स्थिति में शामिल: सदस्य 18 पदों हाँ, माफ करना दोस्तों, मुझे एक निश्चित वापसी का मतलब था, इसलिए कीमतें वास्तव में प्रतिशत वापसी को प्रभावित करती हैं। मुझे एक सुरक्षित खाता चाहिए, बहुत ही एक बैंक खाते के समान है, हालांकि थोड़ा और अधिक जोखिम भरा है। लेकिन एक बैंक की तुलना में बेहतर प्रतिशत रिटर्न मैंने प्रमाण पत्र जमा आदि के बारे में सुना है। इस तरह के निवेश के लिए कोई अच्छी सलाह वाणिज्यिक सदस्य जून 2010 में शामिल हुआ 1 9 पदों हाँ खेद है, मुझे एक निश्चित वापसी का मतलब था, इसलिए कीमतें वास्तव में प्रतिशत वापसी को प्रभावित करती हैं। मुझे एक सुरक्षित खाता चाहिए, बहुत ही एक बैंक खाते के समान है, हालांकि थोड़ा और अधिक जोखिम भरा है। लेकिन एक बैंक की तुलना में बेहतर प्रतिशत रिटर्न मैंने प्रमाण पत्र जमा आदि के बारे में सुना है। इस तरह के निवेश के लिए कोई अच्छी सलाह यह यहां पर थोड़ा अमान्य है यूनानी होने के कारण मुझे यकीन नहीं है कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन यदि आप मुझसे बात कर रहे हैं, तो मुझे क्या लगता है यह एक बहुत अच्छा विचार है और सुरक्षित है। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या मैं किसी भी समय सीमा पर अपनी फैक्ट्री सेटिंग्स के साथ एमएसीडी का उपयोग कर सकता हूं। अगर कोई जानता है तो मुझे बताओ

No comments:

Post a Comment