Sunday 28 January 2018

अंतर - ऑफ - साधन - इन - stata - विदेशी मुद्रा


मैं 2 विभिन्न समूहों के लिए एक चर का मतलब अनुमान लगाने का प्रयास कर रहा हूं। अगर स्टाटा में मैं बीमार का उपयोग मतलब मिलता है। हालांकि, आयु, लिंग, शिक्षा के मामले में दो समूहों में अंतर है। और मुझे इसके लिए नियंत्रण करना होगा अधिक स्पष्ट होने के लिए, यह कहें कि मेरे समूह आप्रवासियों और मूल निवासी हैं। मैं इसका प्रयोग करके मतलब प्राप्त कर सकता हूं, दो समूहों की विशेषताओं अलग-अलग हैं, अर्थात् आप्रवासियों, कम शिक्षित, आदि हैं। इसलिए, समूहों के बीच सरल साधनों के बीच का अंतर एक आप्रवासी होने का परिणाम हो सकता है, लेकिन यह भी हो सकता है क्योंकि विभिन्न विशेषताओं का इसलिए, मुझे मूल निवासी और आप्रवासियों के बीच समूह विशेषताओं के लिए नियंत्रण रखना होगा। ऐसा करने का एक तरीका समान गुणों वाले मूल निवासी के साथ मिलान करने वाले आप्रवासियों का उपयोग कर रहा है फिर, मैं आप्रवासियों और इसी तरह के मूल निवासी के लिए मतलब की गणना। मैं सोच रहा था कि क्या किसी भी मिलान पद्धति का उपयोग किए बिना ऐसा करने का एक और तरीका है, लेकिन कुछ सरल Stata आज्ञाओं के साथ 6 अगस्त 13 जनवरी 17:04 उदाहरण के लिए, बिना नियंत्रण के स्टाटा में ऑटो डेटा के साथ सचित्र और यदि आप चर का मतलब खोजना चाहते हैं तो विदेशी के लिए मूल्य कहां है, जहां विदेशी दो समूह होते हैं (यदि विदेशी, घरेलू, और यदि विदेशी 1, यह है विदेशी)। 1. रेखीय रेग का उपयोग करें (सादगी के लिए मैं चर में लाइनरीिटी मान रहा हूँ) यदि आप दो तरीकों की तुलना करते हैं, तो आप देखते हैं कि पहले दृष्टिकोण में अवरोधन का मतलब औसत मूल्य देता है जब विदेशी घरेलू पर अंतर होता है और इंटरसेप्ट विदेशी के लिए औसत मूल्य देता है जब विदेश विदेशी होता है अब अगर आप अन्य वैरिएबल को नियंत्रित करना चाहते हैं, तो आप ऐसा एक ही तरीका कर सकते हैं (निश्चित रूप से मेल खाने वाला है जिसे आपने पहले ही उल्लिखित किया है)। आपको रैखिक प्रतिगमन (सादगी के लिए फिर से उपयोग करना होगा, मैं सभी चर में लीनारिटी मान रहा हूं)। कहते हैं, आप वजन और लंबाई के लिए नियंत्रण करना चाहते हैं अब अवरोधक लंबाई और वजन के लिए नियंत्रित करने के बाद घरेलू के लिए औसत मूल्य देता है और विदेशी पर अधिक से अधिक गुणांक को जोड़ देता है, लंबाई और वजन के लिए नियंत्रण के बाद विदेश के लिए औसत मूल्य देता है। एक बार जब आप एक चर के लिए नियंत्रण करते हैं, तो इसका मतलब किसी भी अधिक मतलब नहीं है। कहो कि मेरे पास बच्चों का एक समूह है, मैं उनकी औसत ऊंचाई का अनुमान लगा सकता हूँ। लेकिन फिर मैं कहता हूं कि उनकी औसत ऊंचाई, उम्र के लिए नियंत्रण। अब कोई मतलब नहीं है चूंकि ऊंचाई उम्र पर निर्भर करती है, इसलिए सवाल यह है कि किस उम्र में आप प्रतिगमन का उपयोग करते हैं, और आप ऊँचाइयों में लिंग (कहते हैं) अंतर प्राप्त कर सकते हैं, उम्र के लिए (मान्यताओं का एक गुच्छा बनाना) स्ताता में होगा: लिंग के साथ जुड़ा अनुमान, ऊँचाइयों में अंतर है, उम्र के लिए नियंत्रण। जेरेमी के जवाब पर विस्तार करने के लिए उत्तर दिया- या तो आप अन्य चर का मिलान करते हैं, या आप एक मॉडल जैसे रेखीय प्रतिगमन का निर्माण करते हैं, जहां आपको यह तय करना होगा कि ऊंचाई उम्र का एक रैखिक समारोह है या अधिक जटिल है। तो आप अप्रासंगिक चर के आधार पर अनुमानित मूल्य को घटाकर अपने समूहों में differnces देख सकते हैं ndash seanv507 6 अगस्त 13 18:29 आपका उत्तर 2017 स्टैक एक्सचेंज, Inc एक टैबस्टैट कमांड के आउटपुट से तुलनात्मक साधन (टी-टेस्ट) तालिका बनाने का एक तरीका तलाश रहा है असल में, मुझे यह जानना है कि प्रत्येक समूह का मतलब समग्र रूप से चर के लिए मतलब से सांख्यिकीय रूप से काफी अलग है। मेरे पास कुल 15 समूहों में 75 वेरिएबल्स हैं, जो कुल 1125 टी-टेस्ट के लिए हैं, इसलिए उन्हें एक समय पर एक सवाल कर रहा है। मैं हमेशा टेस्ट के लिए एक लूप लिख सकता था, लेकिन मैं सोच रहा था कि क्या टैबस्टैट के समान एक कमांड है जो मेरे लिए तालिका बनायेगा Google इस प्रकार अब तक बेकार है, भले ही यह टैबस्टैट आउटपुट से जाने के लिए काफी तार्किक जगह की तरह लगता है 23 जुलाई को 15:59 पर पूछा

No comments:

Post a Comment