Saturday 27 January 2018

व्यापार विदेशी मुद्रा - बिना - एक दलाल


थ्रेड: क्या मैं दलाल के बिना विदेशी मुद्रा का व्यापार कर सकता हूं क्या मैं ब्रोकर के बिना विदेशी मुद्रा का व्यापार कर सकता हूं हाँ, मैं एक असली नौसिखिया हूं, मैं जितनी जल्दी हो सके सीखने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन ब्रोकर की ज़रूरत क्यों है मैं ब्रोकर से सीधे सॉफ्टवेयर के साथ ट्रेड करता हूं मैं इसे पढ़ता हूं नीचे आज विकी में और यह मुझे थोड़ा चिंतित प्रश्न था एक विश्वसनीय दलाल को सलाह दें आपको एक दलाल के माध्यम से व्यापार करने की ज़रूरत है जो आपके व्यापारों के साथ मानव डीलरों से या इलेक्ट्रॉनिक रूप से नहीं निपटेंगे। ज्यादातर खुदरा एफएक्स दलाल आपके व्यापार की दूसरी तरफ ले जाते हैं जिससे उन्हें आपके घाटे से लाभ मिलता है। यह आपके स्टॉप लॉज़ को चलाने के लिए और आपके ट्रेडों के निष्पादन को रोकने के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है यह साइट वास्तव में अच्छा है मुझे कहना है। यहां पहले से ही कुछ महान सबक ले चुके हैं, लेकिन कुछ महीनों के समझने और डेमो खातों के बाद मैं शर्त लगाता हूं कि मैं अपने आप को नाटक करने के लिए खुद को बच्चा नहीं मानता, मैं एक स्मार्ट ट्रेडिंग करने के लिए 1 से ज्यादा जानना चाहता हूं। अंतिम 09 अगस्त 2010 को 02:57 पूर्वाह्न द्वारा संपादित किया गया। दिनांक नवम्बर 2007 में शामिल हों मेरे हाप का झोंका अंदर पोस्ट 258 तकनीकी रूप से आप मुद्राओं का आदान-प्रदान करते हुए किसी भी अन्य मुद्रा के लिए किसी भी मुद्रा का आदान-प्रदान कर सकते हैं। आपके द्वारा भुगतान की जाने वाली दर चूसनी होगी और आपको इसे आगे और पीछे बदला लेने के लिए भुगतान करना होगा, और लीवरेज का उपयोग करने में सक्षम नहीं होगा, लेकिन हाँ, ब्रोकर बिना आप व्यापार कर सकते हैं। आपका दूसरा ब्रोकरहित विकल्प अपना खुद का दलाल बनना है, क्या आपके पास ऐसा कुछ करने के लिए कुछ मिलियन डॉलर हैं जो मुझे नहीं पता। आपके द्वारा जो कुछ भी उद्धृत किया गया था, वह मेरे जैसे भय को लेकर चिंतित था। लगभग किसी भी स्थापित दलाल ठीक हो जाएगा ज्यादातर लोग जो ढीले पैसे का कारोबार करते हैं, उनके दलालों को दोषी ठहराते हैं और स्वयं नहीं, इसलिए कुछ लोगों को बुरा प्रतिनिधि मिलता है, इसलिए नहीं कि वे ऐसा कर रहे हैं, लेकिन क्योंकि ये केवल नए लोगों के साथ सबसे लोकप्रिय हैं। एफएक्ससीएम मन में आता है, और इंटरबैंक एफएक्स यदि कोई सम्मानित लोग इस तरह की बकवास करने के बारे में शिकायत करते हैं तो आप बहुत कम पाएंगे। मुझे ओंडा के साथ पसंद है और व्यापार, वे तंग फैलता है, तेज़ निष्पादन और अच्छी ग्राहक सेवा दूसरी तरफ, मुझे यकीन है कि आप ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढ सकते हैं जिसने कहा था कि वे एक घोटाले हैं क्योंकि उन्होंने धन व्यापार खो दिया है। यदि आप अपने मंच की पसंद नहीं करते हैं तो इंटरबैंक एफएक्स, जीएफटी, या एफएक्ससीएम या 5 या 6 अन्य के लिए बेबीपिप पर बैनर विज्ञापन देखें। उनमें से सभी को ठीक करना चाहिए, यदि आपके विशिष्ट ब्रोकर के बारे में सुनिश्चित न हो कि इस मंच पर उपयुक्त अनुभाग में पूछने के लिए स्वतंत्र हों या कोई खोज करें सुनिश्चित करें कि आप चाहते हैं और अपने प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग कर सकते हैं, और मैं उन्हें फोन करने या उन्हें ईमेल करने और एक या दो प्रश्न पूछने का सुझाव भी देता हूं, देखें कि उन्हें कितना समय लगता है, आदि। शामिल होने की तारीख सितंबर 2010 डाक 76 उत्तर के लिए धन्यवाद Simy, वास्तव में मददगार मेरे लिए कारण मैं विदेशी मुद्रा पर व्यापार को देख रहा हूं यह है कि कनाडा में बैंक ने मुझे इस दिशा में सिर के लिए पर्याप्त निराश किया है। मुझे लगता है कि विकीव की क्लिप से मेरा डर लग रहा था, लेकिन वास्तव में यह पूरी तरह संदेह करने के लिए पर्याप्त नहीं था, स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद। ठीक है, आपके द्वारा सुझाए गए दलालों में से कुछ को देखेंगे और देखेंगे कि मैं किसके साथ सहज महसूस करता हूं। मैं किस बारे में थोड़ा भ्रमित हूँ यह है कि मैंने सोचा कि मैं विदेशी मुद्रा में किसी से बात कर रहा था जब मैं quotबॉक्स पर चैट बॉक्स का उपयोग कर रहा था, लेकिन मेरे वेब ब्राउज़र के पते पर यह हमेशा के लिए उछाल करता है, यह मतलब है कि वह एक और दलाल भी हैं I अभी भी अगर मुझे कनाडा में दलाल का उपयोग करना पड़ता है या किसी भी देश में से किसी का उपयोग कर सकता है तो मुझे उलझन में शामिल होने की तारीख सितंबर 2010 पोस्ट 76 सिमी, मैं अच्छे कारण के लिए सतर्क हूँ, तो क्या आप मुझे बता सकते हैं कि ओंडा के लिए यह घोटाले चेतावनी इसके लिए कोई सच्चाई है या नहीं मुझे लिंक के चारों ओर उद्धरण देना होगा और www आदि को तब तक निकालना होगा जब तक कि मैं 50 पदों तक नहीं पहुंच पाता हूं अन्यथा यह प्रणाली मुझे लिंक पोस्ट करने के लिए नहीं छोड़ती। जहां तक ​​मैं समझता हूँ, आप किसी भी देश से दलाल का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन हमेशा एक अत्यधिक अनुशंसित एक का उपयोग कर सकते हैं, मैं क्या जानना चाहूंगा कि कौन से मुद्रा में आपका खाता होना सबसे अच्छा है, ओंडा की तरह , मैं अपना खाता बना सकता हूं या इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता है, यह किसी भी देश से ब्रोकर का उपयोग कर सकता है, लेकिन हमेशा एक अत्यधिक अनुशंसित प्रयोग का उपयोग करता है, मैं क्या जानना चाहता हूं जो आपके खाते में सबसे अच्छा है, उदाहरण के लिए ओंडा की तरह, मैं अपना खाता रख सकता हूं या इसमें कोई फर्क नहीं पड़ता है, यह जानना अच्छा है, मैं अभी भी ओंडा के लिए घोटाले की चेतावनी से चिंतित हूं। इस बारे में अधिक जानना चाहते हैं कि यदि किसी और के पास कुछ ज्ञान है, तो घोटाले की चेतावनी के पास योग्यता है या नहीं, यह थोड़ा निराशाजनक है कि एफएक्ससीएम विदेशी मुद्रा में घोटाले की चेतावनी के तहत भी है Last Updated by klman 09-06-2010 04:09 पूर्वाह्न। ओमांडा के लिए इस घोटाले की सतर्कता है या नहीं, मुझे लिंक के आसपास उद्धरण देना होगा और www को निकालना होगा। जब तक मैं 50 पदों तक नहीं पहुंचता हूं तब तक यह प्रणाली मुझे लिंक पोस्ट नहीं कर पाती थी। एक के लिए, यह बहुत खराब लिखा है। मैं बुरा लिखता हूँ बहुत बुरा। मेरी कुछ पोस्ट पढ़ें और उसके सिर या पूंछ बनाने का प्रयास करें। यह मेरे लिए यही है कचरा। कुछ विवरणों से कि मैं इकट्ठा कर सकता हूं वह कई उत्पादों को भ्रमित कर रहा है, और टिप्पणियां भी बदतर हैं। मैं इस के साथ एक बिंदु पर एक बिंदु पर जा सकते हैं, लेकिन यह काफी ईमानदारी से समय की बर्बादी होगी। मैं ओंडा बिल्कुल सही नहीं है, लेकिन कीमतों के साथ गड़बड़ कर रहा हूं, मैंने उसे देखा है, और न ही मैंने इसके बारे में एक वैध शिकायत के बारे में सुना है। आदेश निष्पादन के साथ गड़बड़ एक ही सौदा। जहां तक ​​उपकरणों की पेशकश नहीं है, या विशिष्ट समय फ्रेम आदि न होने पर। यह एक फांसी हो सकती है, ओंडा ने पिछली स्टॉप की पेशकश करने का इस्तेमाल नहीं किया, अब वे करते हैं। वे एक चार्ट को उच्चतर नहीं करते हैं और एक दिन में कुछ अन्य दलालों के रूप में डेटा वापस नहीं जाता है। वे कम तरलता के दौरान, और उच्च तरलता समय के दौरान अपने फैलाव को चौड़ा करते हैं। वे हालांकि यह छिपाना नहीं है वे कभी-कभी समाचार घटनाओं के दौरान जंगली मूल्य में उतार-चढ़ाव की उम्मीद में इसे बढ़ा देंगे। ईमानदार होने के लिए यदि वे ऐसा करना बंद कर देते हैं तो यह मुझे थोड़ा सा गड़बड़ कर देगा, अगर मैं प्रवेश करने जा रहा हूं और प्रसार बढ़ता जा रहा है, तो मैं न तो। उनका मंच जावा है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि यह आपके सिस्टम पर सुचारू रूप से चलेगा, कुछ विंडोज मशीनों के साथ गति समस्या हो सकती है। जावा और विन्डोज़ हमेशा इसके मिश्रण पर निर्भर करता है कि कैसे इसकी कोडित और पृष्ठभूमि में क्या चल रहा है। मैं माइक्रोसॉफ्ट प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं कर रहा हूं इसलिए यह मुझे परेशान नहीं करता है लिनक्स - एफटीडब्ल्यू यदि आप एक स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम को कोड या प्रोग्राम करना चाहते हैं ओंडा आपके लिए काम नहीं करेगी, जब तक कि आप एपीआई पहुंच के लिए अपनी आवश्यकताओं की पूर्ति न करें, या मासिक शुल्क का भुगतान करें। उसमें से कुछ, ओंडा का उपयोग करने के लिए कोई कारण नहीं है, तेज निष्पादन, (यदि अभी भी नहीं है) सबसे तेज़ फैलता है। उनके चार्ट पर बहुत सारे फैंसी टूल नहीं हैं, लेकिन संकेतक खुश करने के लिए पर्याप्त है। रिकॉर्ड के लिए मैं अपने ट्रेडिंग कंप्यूटर पर ओंडा प्लेटफॉर्म चलाता हूं 247 जो 128 एमबी रैम के साथ एक पुराने 600 मेगाहर्टज लैपटॉप है या तो उबंटू की पूर्ण उड़ा वाली प्रतिलिपि चला रहा है अंततः बीमार इसे नीचे ट्रिम कर दीजिए यहां पर ठीक चलती है, यहां तक ​​कि एकाधिक चार्ट विंडो खोलने के साथ भी। गरीब कंप्यूटर लगभग 100 सीपीयू पर चलाता है, लेकिन फिर भी ओंडा मेरे प्रश्नों का उत्तर देते हैं जब मैं उनसे पूछता हूं, मैं पेपैल के साथ अपना पैसा और सस्ता बना सकता हूं, मंच मेरे लिए काम करता है और मैं अपने फोन से व्यापार कर सकता हूं, इसलिए मेरे लिए वे परिपूर्ण हैं। यदि वे एक संकेतक नहीं हैं जो आपके सिस्टम की आवश्यकता है तो यह एक समस्या हो सकती है यदि आप स्वचालित करना चाहते हैं जो एक समस्या भी हो सकता है उसमें से कुछ, Ive एक समस्या कभी नहीं था Ive 3 साल के लिए एक जीवित खाता था मुझे लगता है। मैं भयानक बना रहा हूं, लेकिन फिर भी: एक ब्रोकर के बिना पीडीएफ़ ट्रेडिंग जुलाई 2009 में शामिल हुई स्थिति: सदस्य 322 डाक हमें अपनी सामुदायिक विदेशी मुद्रा फर्म बनाते हैं। व्यापारी को व्यापारी के रूप में नामित किया जाएगा और व्यक्ति या कंपनी उसे उद्धृत करने के लिए उद्धृत करेगी। 99 व्यापारियों ने एक वर्ष की अवधि में अपने खातों को उड़ाया, विशेष रूप से जो दैनिक आधार पर व्यापार करते हैं। इस प्रकार 99 विदेशी मुद्रा व्यापारों के हेजिंग में कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है। विदेशी मुद्रा दलाल केवल किसी भी प्रकार के लाभकारी विदेशी मुद्रा खातों का संचालन करते हैं। उदाहरण के लिए Fxpro को दो शारीरिक रूप से अलग सर्वर हैं: एक नुकसान के चलते खातों के 99 और लाभ लेने वालों के लिए, जिन ट्रेडों की वे बचाव करते हैं इस प्रकार एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर फर्म की स्थापना जो एक सक्रिय विदेशी मुद्रा व्यापारी को एक ब्रोकर डेमो अकाउंट का इस्तेमाल करते हुए 1pip फैलता है और एक स्वतंत्र तृतीय पक्ष द्वारा ट्रस्ट में आयोजित एस्कॉ अकाउंट से रोजाना आधार पर सभी लाभ या हानियों के लिए मार्क-टू-मार्केट को उद्धृत करता है। व्यापारी के लिए यह लाभ यह है कि उसे कोई झुकाव और आवश्यकता नहीं होगी। उद्धरण से वह 100: 1 शर्त बना रहा है कि व्यापारी ढीली करेगा। इस प्रकार कोई भी व्यक्ति किसी अन्य मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा को किसी भी पार्टी में शून्य जोखिम के साथ फैल सकता है, क्योंकि दोनों को मार्जिन को कानूनी- dictionary. thefreedicti में पोस्ट करना चाहिए। एस्क्रो अकाउंट अकाउंट और सभी हानिशुदा मुनाफे या तो ट्रेडिंग दिन के अंत में वास्तविक बैंक खाते में जमा हो जाते हैं या पेपैल का उपयोग कर बसे। दोनों पक्ष अपने संबंधित मुनाफे की अधिकतम सीमा निर्धारित कर सकते हैं, जोखिम दोनों को शुरू में स्पष्ट होगा। दो व्यक्तियों के बीच ऐसा समझौता करने के लिए कानूनी उपकरण उपलब्ध हैं, हांगकांग, यूके को बहुत बड़ी मात्रा में चुना जाएगा इसका एक फायदा विदेशी मुद्रा समुदाय के लिए और भी फैलता को कम करना होगा। उद्धरणकर्ता सांख्यिकीय आधार पर 99 पैसे की कमाई की गारंटी देगा। कैसीनो में जाने और 100: 1 की बाधाओं के साथ शर्त लगाने की कल्पना करें कि यदि आप एक पंजा-पंजा, केले और बंदर के साथ लीवर खींचते हैं, तो आप एक पंक्ति में तीन केले प्राप्त नहीं करेंगे। आप इस प्रकार घर बन जाते हैं, एक बदलाव के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार जुआ बेवकूफ के बजाय। सैकड़ों टाइटर्स ट्रस्ट कंपनियां बना सकते हैं और सक्रिय व्यापारियों के लिए परिमार्जन कर सकते हैं, विशेष रूप से उन व्यापार सम्मेलनों में भाग ले रहे हैं या उन लोगों को यह समझने के लिए धोखा दे रहे हैं कि लैरी विलियम्स, ओलिवर वेलेज़ और लिंडा राश आदि लोग एक पाइप सपने को बेच रहे हैं। सचमुच कुछ भी किसी भी अवधि के लिए किसी भी अवधि के तहत कई व्यापारियों और कोटरों के बीच संभव है। एक समझौते के लिए कहना है कि 100 की एक छोटी सी राशि इतनी अनौपचारिक हो सकती है कि केवल आपके शब्द की आवश्यकता होगी और पेपैल द्वारा किसी भी पार्टी में पैसा जमा हो जाएगा। यदि कोई व्यापारी या उद्धरण अपने समझौते का सम्मान करने में विफल रहता है। वह इस थ्रेड में फॉरेक्सफ़ेन्टर समुदाय को सूचित किया गया है। मुझे व्यक्तिगत रूप से मैं व्यापारी बनूंगा और किसी भी प्रकार के उद्धरणकर्ता को तैयार करने के लिए तैयार हूं जो मुझसे ब्रोकर डेमो का उपयोग करके 1pip फैला देने के लिए तैयार होता है क्योंकि बातचीत अवधि के लिए संदर्भ और पूर्वनिर्धारित अधिकतम लाभप्रद आदि आदि आपकी कल्पना का उपयोग करते हैं। दिसम्बर 2006 में शामिल हुए स्थिति: 3,842 सदस्य सदस्य हमें अपनी सामुदायिक विदेशी मुद्रा फर्म बनाते हैं। व्यापारी को व्यापारी के रूप में नामित किया जाएगा और व्यक्ति या कंपनी उसे उद्धृत करने के लिए उद्धृत करेगी। 99 व्यापारियों ने एक वर्ष की अवधि में अपने खातों को उड़ाया, विशेष रूप से जो दैनिक आधार पर व्यापार करते हैं। इस प्रकार 99 विदेशी मुद्रा व्यापारों के हेजिंग में कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है। विदेशी मुद्रा दलाल केवल किसी भी प्रकार के लाभकारी विदेशी मुद्रा खातों का संचालन करते हैं। उदाहरण के लिए Fxpro को दो शारीरिक रूप से अलग सर्वर हैं: एक नुकसान के चलते खातों के 99 और लाभ लेने वालों के लिए, ट्रेडों मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं केवल इस पोस्ट को समझता हूं। फैलाने के उद्धरण का क्या इस्तेमाल होगा? बाजार में सीमा के आदेशों से भी फैल एक फैल नहीं है, अधिक सीमा के आदेश, कड़ी फैल, सही डिजिटल युग में, इस तरह के धीमे व्यक्तिगत समझौतों पर वापस जाने के लिए यह एक कदम पीछे नहीं होगा I मतलब, एक गड्ढे के समान है, लेकिन सिर्फ इंटरनेट पर प्रतिक्रिया करने के लिए काफी धीमी है कैसे लोग यह सुनिश्चित करेंगे कि दूसरे पक्ष वास्तव में इस समझौते को सम्मानित करेंगे कि कोई समाशोधन बैंक बीच में नहीं है दूसरे शब्दों में, कृपया कुछ और फायदे समझाएं, क्योंकि मैं नहीं देख सकता कि यह क्यों उपयोगी होगा। मुझे यह स्वीकार करना होगा कि मैं केवल इस पोस्ट को समझता हूं। फैलाने के उद्धरण का क्या इस्तेमाल होगा? बाजार में सीमा के आदेशों से भी फैल एक फैल नहीं है, अधिक सीमा के आदेश, कड़ी फैल, सही डिजिटल युग में, इस तरह के धीमे व्यक्तिगत समझौतों पर वापस जाने के लिए यह एक कदम पीछे नहीं होगा I मतलब, एक गड्ढे के समान है, लेकिन सिर्फ इंटरनेट पर प्रतिक्रिया करने के लिए काफी धीमी है कैसे लोग यह सुनिश्चित करेंगे कि दूसरे पक्ष वास्तव में इस समझौते को सम्मानित करेंगे कि कोई समाशोधन बैंक बीच में नहीं है दूसरे शब्दों में, कृपया समझाएं Fxpro डेमो प्लेटफॉर्म लें मैं पूरे दिन आभासी निधि का व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं, जो कि मीनोलॉट्स का उपयोग करके 50 कहता है। अगर मैं 45 कहूँ तो काउंटर पार्टी पेपाल के माध्यम से मुझे 45 का भुगतान करेगी। अगर मैं डेमो पर 45 ढीली करता हूं तो मैं पेपैल के माध्यम से काउंटर पार्टी 45 ​​का भुगतान करेगा। संक्षेप में काउंटर पार्टी केवल मेरे लिए एक अनुकरण Fxpro डीलर बन जाती है जो कि केवल छोटी या राशियों पर सहमत है यह व्यापारियों के प्रदर्शन पर एक द्विआधारी विकल्प लेने का एक तरीका है। काउंटर पार्टी नकली दलाल बन जाती है केवल 50 के लिए उत्तरदायी हम पहले से करने के लिए सहमत हैं या तो अधिकतम लाभ या हानि। आओ हम अपनी खुद की सामुदायिक विदेशी मुद्रा फर्म बनाते हैं। व्यापारी को व्यापारी के रूप में नामित किया जाएगा और व्यक्ति या कंपनी उसे उद्धृत करने के लिए उद्धृत करेगी। 99 व्यापारियों ने एक वर्ष की अवधि में अपने खातों को उड़ाया, विशेष रूप से जो दैनिक आधार पर व्यापार करते हैं। इस प्रकार 99 विदेशी मुद्रा व्यापारों के हेजिंग में कोई वास्तविक मुद्दा नहीं है। विदेशी मुद्रा दलाल केवल किसी भी प्रकार के लाभकारी विदेशी मुद्रा खातों का संचालन करते हैं। उदाहरण के लिए Fxpro को दो शारीरिक रूप से अलग सर्वर हैं: एक नुकसान के चलते खातों के 99 और लाभ लेने वालों के लिए, ट्रेडों मुझे समझने की कोशिश करें: तो एक उद्धरणकर्ता के रूप में आप इस शर्त पर शर्त लगा सकते हैं कि ज्यादातर खुदरा विक्रेताओं का नुकसान होता है (99 को अतिरंजित किया जा सकता है। इसकी वजह दलाल के हेरफेर की वजह से है, जो यहां पर आधारित नहीं है Iii। ओंडा ग्राहक खुद के विरुद्ध व्यापार करते हैं और किसी तरह के हित संतुलन पर जीतने वाली खुदरा विक्रेताओं का प्रतिशत 10 प्रतिशत अंक के ऊपर जाता है। खुदरा विक्रेताओं के रूप में आप सेट फैट से लाभ लेते हैं जो दलालों से व्यापारियों को चलाने की पेशकश की तुलना में कम होता है। इसमें कोई कमी नहीं है क्योंकि यह आशय की समझ पर आधारित है और एक ऐसे समझौते का सम्मान जिसे ऑनलाइन समुदाय पर आपकी प्रतिष्ठित स्थिति से समर्थित किया गया है। यह वह जगह है जहां आपको समस्याएं होंगी। इस वातावरण को नियंत्रित करने का कोई उद्देश्य नहीं है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पूरे मंच दोनों पक्षों के लिए सुखद होगा। सिद्धांत रूप में, लेकिन व्यवहार में जो एफएफ को अपनी स्थिति से पहले ही सम्मान करेंगे, इसका कारण हम पहले स्थान पर हैं। मुझे यकीन है कि कई पीपीएल एक पोकर शैली के ब्लफ़ के लिए अपने खातों का त्याग करेंगे, नया एफएफ ए ccounts और अन्य के लिए अच्छा रेटिंग के साथ ही ऐसा करने के लिए हैक। इसके अलावा आप paypalescrow शुल्क में जो वास्तव में एक कुतिया है, खासकर अगर आप पेपैल संतुलन वापस अपने accout करने के लिए कन्वर्ट करने के लिए नहीं है। मैं आमतौर पर पेपल से दूर रहना चाहता हूं ताकि वे बड़े रूपांतरण शुल्क पर थप्पड़ लेते हैं (2.5 से अधिक प्रसारित)। इन छिपा फीस पेपैल की पहले से ही कलंकित प्रतिष्ठा के साथ चोट के लिए अपमान जोड़ें मैंने उन्हें बुलाया और वह व्यक्ति विदेशी मुद्रा दरों की मूल बातें समझ नहीं सका (वे फिलिपिनों को अपना समर्थन आउटसोर्स करते हैं) वह समझ नहीं सका कि एक बड़ा अंतर क्यों था और किसी ने मुझे उसी या अगले दिन जवाब देने के लिए बुलाया होगा। बिल्कुल किसी ने बुलाया है और मैं पेपैल द्वारा nth समय के लिए खराब कर दिया है। उनके साथ किया गया आईडी की बजाय धन के पैसे की कोशिश करो Fxpro डेमो प्लेटफॉर्म लें मैं पूरे दिन आभासी निधि का व्यापार करने की कोशिश कर रहा हूं जो कि मीनोलॉट्स का उपयोग करके 50 कहता है। अगर मैं 45 कहूँ तो काउंटर पार्टी पेपाल के माध्यम से मुझे 45 का भुगतान करेगी। अगर मैं डेमो पर 45 ढीली करता हूं तो मैं पेपैल के माध्यम से काउंटर पार्टी 45 ​​का भुगतान करेगा। संक्षेप में काउंटर पार्टी केवल मेरे लिए एक अनुकरण Fxpro डीलर बन जाती है जो कि केवल छोटी या राशियों पर सहमत है यह व्यापारियों के प्रदर्शन पर एक द्विआधारी विकल्प लेने का एक तरीका है। काउंटर पार्टी नकली दलाल बन जाती है केवल 50 के लिए उत्तरदायी हम सहमत हैं। लेकिन फिर काउंटरपार्टी नहीं सिर्फ जुआ है, आप विश्लेषण, आदि के आधार पर व्यापारिक फैसले ले सकते हैं परन्तु अपने व्यापारों के प्रति काउंटरपार्टी के फैसले का आधार क्या है यदि इस सवाल का उत्तर यह है कि प्रतिपक्ष भी व्यापार पर आधारित है अपने विश्लेषण जो कि उन्हें आप से एक विपरीत दिशा में प्रवेश करने के लिए कहेंगे, तो आपको सिस्टम में व्यापारियों की संख्या के साथ एक समस्या है। इसका मतलब है कि आपको इस प्रणाली में बहुत बड़ी संख्या में व्यापारियों की ज़रूरत है ताकि प्रत्येक काउंटरपार्टी उपलब्ध हो जो कि विपरीत व्यापार को लेने के लिए तैयार हो। उदाहरण के लिए, कह सकते हैं कि आपके सिस्टम में केवल 100 व्यापारियों के पास है और किसी बिंदु पर (एनएफपी घोषणा के बाद), उनमें से 80 लोग लंबे समय तक जाना चाहते हैं, जो आपको केवल 20 के साथ छोड़ देता है, यह मानते हुए कि वे सभी समान स्थिति आकार में प्रवेश कर रहे हैं, 100 अभ्यर्थियों में से 60 व्यापारियों के पास प्रतिपक्ष हैं और व्यापार करने में सक्षम नहीं हैं। इसलिए, यह प्रणाली केवल तभी काम कर सकती है अगर आपके पास बड़ी संख्या में व्यापारियों को भाग लेने के लिए तैयार हैं बड़ी संख्या में व्यापारियों ने इस समस्या को कुछ हद तक बेअसर कर दिया होगा। आपके लिए मेरा आखिरी प्रश्न यह है कि यह गारंटी क्या है कि खोने वाला व्यापारी भुगतान करेगा, लेकिन फिर काउंटरपार्टी नहीं है, सिर्फ जुआ, आप विश्लेषण, आदि के आधार पर व्यापारिक फैसले ले सकते हैं। परन्तु अपने ट्रेडों का मुकाबला करने वाले काउंटरपार्टी फैसले का आधार क्या है इस प्रश्न का उत्तर यह है कि प्रतिपक्ष भी अपने विश्लेषण के आधार पर व्यापार में जाता है, जो कि उन्हें आप से विपरीत दिशा में प्रवेश करने के लिए कहता है, तो आपको प्रणाली में व्यापारियों की संख्या के साथ समस्या है। इसका मतलब है कि आपको इस प्रणाली में बहुत बड़ी संख्या में व्यापारियों की ज़रूरत है ताकि हमेशा एक प्रतिपक्ष उपलब्ध हो। कोई भी ऐसा नहीं समझता जो मैं बताता हूं: एक उद्धरणकर्ता के रूप में आप उसी दिन एफएक्सपीओ की भूमिका लेते हैं। इसके बजाय आपके सभी ट्रेडों को अधिकतम 50 के लाभ के लिए हेडिंग करने के बजाय FxPro मैं ख़ुशी से ऐसा करूँगा एक बार मैंने आपको अपना फ़ॉक्सबुक खाता देखा है कि क्या आप वास्तव में व्यापार कर सकते हैं या नहीं। एक व्यापारी के रूप में आप एक डेमो एफएक्सपीओ एमटी 4 खाते का कारोबार करते हैं जो आपके असली एफएक्सपीओ खाते के बदले उस दिन के उद्घाटन और समापन के बीच कम से कम 30 सेकंड के देरी के साथ किसी भी संख्या में ट्रेड करता है। यदि आप एक डेमो मुनाफा कमाते हैं तो मैं आपको मुनाफे का भुगतान दूँगा, अगर आप डेमो का नुकसान कर देते हैं तो मुझे नुकसान होता है। अपने असली 10000 एफएक्सपीओ खाते से 50 काट होने के बदले, यह अब आपके पेपैल खाते से काट लिया गया है। 50 एफएक्सपीओ या पेपैल में 50 पर रहता है। इसके बजाय एफएक्सपीओ को अब आपके खोने के कारोबार में नुकसान हो रहा है, जो कि किसी भी मामले में बचाव नहीं करते हैं, मुझे आपका नुकसान मिलता है। यह किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से किसी भी राशि के लिए नकली विदेशी मुद्रा दलाल बनने की अनुमति देता है। एफएक्सपीओ पूरी तरह से आपके नुकसान के संपर्क में है क्योंकि वे अपने ट्रेडों से बचाव नहीं करते क्योंकि उनके गणित विश्लेषक उन्हें बताता है कि उनके 99 ग्राहक अपने संबंधित 10000 को उड़ा देंगे। वे समस्या का उपयोग करते हुए 1 लाभ बनाने के लिए हेज करते हैं। विश्लेषण वे जानते हैं कि ये लोग अपने खातों पर प्रतिकूल भ्रमण अनुपात या प्रति व्यापार के आधार पर आकर्षित होने पर आधारित होंगे। यदि आप 10 पिप्स बनाते हैं और आपका ड्रॉडाउन 10 पिप्स है तो आप फ़ॉरेक्स अदभुत हैं, यदि आप विदेशी मुद्रा डोडो नहीं हैं (या जल्द ही होगा) आपने लिखा है कि लेकिन फिर काउंटरपार्टी सिर्फ जुआ नहीं है quot ठीक नहीं है FxPro बस जुआ जब आप एक व्यापार हेजिंग के बिना 10000 व्यापार करने के लिए मैं बस के रूप में ज्यादा जुआ हूँ आप अपने खाते को झटका होगा के रूप में fxpro है कई सालों के बाद एफएक्सपीओ, एफएक्ससीएम अभी भी कारोबार में है और मजबूत हो रहा है, लेकिन विदेशी मुद्रा व्यापारियों को 5 साल पहले बुफ़े की तुलना में बेहतर पता करने की सोच रहे हैं। आज वे कहां हैं मैं अभी भी लाभ देख नहीं है मैं एक उद्धृत क्यों बनना चाहूंगा और मुझे लगता है कि एक व्यक्ति एक ब्रोकर के रूप में अभिनय शुरू नहीं कर सकता। आपको कुछ लाइसेंसों की आवश्यकता है, एनएफए या इसी तरह के संगठनों और पासपोर्ट जैसे दस्तावेज और अपने ग्राहकों से दस्तावेज की जरूरत है, पेपैल पागल से भी शुल्क नहीं हैं यदि मुझे प्रत्येक व्यापार पर ऐसे शुल्क का भुगतान करना पड़ता है, तो मैं निश्चित रूप से व्यापार में नहीं पड़ेगा पहले स्थान पर। इसके अलावा आप मुझे सकारात्मक रोलओवर भी दे देंगे, अगर मैं अपना व्यापार दीर्घकालिक रखता हूं तो मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक बुरा विचार है। पीरियड वह क्या लगता है कि वह बड़ा दलाल जैसे कि एफएक्सपीओ लंबे समय में कारोबार नहीं कर सकता है, ट्रेडों को हेज नहीं कर सकता (यह मानते हुए कि वे किस बारे में इतना यकीन नहीं करते हैं)। और बड़ी संख्या में व्यापारियों के कारण, उनके समग्र जोखिम अपेक्षाकृत कम रहता है क्योंकि व्यापारियों के बीच क्रम वितरण अनिवार्य रूप से यादृच्छिक (यानी कोई शुद्ध स्थिति लंबी या छोटी) नहीं है। तो कुल में, एफएक्सप्रोस पदों को वास्तव में हेज किया जाता है, लेकिन व्यापारियों के बीच उनके डाटाबेस में ही, इसलिए उन्हें बाहरी बैंक से बचाव की जरूरत नहीं है। मुझे लगता है कि यह सिर्फ एक बुरा विचार है पीरियड वह क्या लगता है कि वह बड़ा दलाल जैसे कि एफएक्सपीओ लंबे समय में कारोबार नहीं कर सकता है, ट्रेडों को हेज नहीं कर सकता (यह मानते हुए कि वे किस बारे में इतना यकीन नहीं करते हैं)। और बड़ी संख्या में व्यापारियों के कारण, उनके समग्र जोखिम अपेक्षाकृत कम रहता है क्योंकि व्यापारियों के बीच क्रम वितरण अनिवार्य रूप से यादृच्छिक (यानी कोई शुद्ध स्थिति लंबी या छोटी) नहीं है। तो कुल में, एफएक्सप्रोस पदों को वास्तव में हेज किया जाता है लेकिन व्यापारियों के बीच उनके डाटाबेस में ही, इसलिए उन्हें एक के साथ बचाव की जरूरत नहीं है। आप सही हैं लेकिन यह आपके लिए संभावित कोटेटर के रूप में मेरे द्वारा अप्रासंगिक है परिप्रेक्ष्य। मुझे एक व्यापारी खोजना होगा जो सक्रिय व्यापार है। हानि पर चल रहा है और न ही झूठेपन के सिद्धांतों को समझते हैं। दूसरे शब्दों में मुझे पता है कि एक खोने वाला व्यापारी उसे कुछ सवाल पूछ रहा है, एक पायथन स्क्रिप्ट के माध्यम से अपने व्यापार चलाने के लिए प्रति व्यापार औसत यात्रा अनुपात निर्धारित करने के लिए। उदाहरण के लिए एक मृत दे-दूर एक चार्ट पर एक व्यापारिक चित्रकारी काल्पनिक रेखा है। इसे समर्थन या प्रतिरोध कहते हैं, या कोई जो एमएसीडी विचलन, पीव्स, आरएसआई या स्टोचिटेटिक बकवास आदि देखता है। क्या आप विदेशी मुद्रा व्यापार पर अपना अपना फॉक्फ़बुक खाता दिखाने के लिए तैयार रहेंगे। आपके इतिहास के माध्यम से कुछ ही नज़रें मुझे बताती हैं कि आप इसे बनायेंगे या नहीं। जितना अधिक होने की संभावना उतनी ही अधिक हो सकती है अधिक संभावना है कि मैं आपको पेपैल के जरिए एक कोटर बनने के लिए तैयार हूं। जब तक आपके व्यापार 30 सेकंड या उससे अधिक समय तक खुले हैं, तब तक आप किसी भी डेमो प्लेटफॉर्म को चुन सकते हैं। दीर्घावधि अप्रासंगिक है क्योंकि सभी घाटे को दैनिक आधार पर मार्केट-टू-मार्केट और पेपैल के माध्यम से बसाया जाता है, इसलिए आप अपने व्यापारिक गतिविधियों से 10 दिन जीतने वाली लकीर के बाद भुगतान नहीं करने के जोखिम को न छोडेंगे।

No comments:

Post a Comment